India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Gym में कराया इस महिला ने Pre Wedding Shoot, Internet पर वीडियो हुआ Viral

09:46 AM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

Gym Pre Wedding Shoot: इस वायरल प्री वेडिंग शूट का वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह सजी हुई है और जिम में अपना प्री वेडिंग शूट कराने आई है।

आज की जनरेशन में प्री वेडिंग शूट का एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। प्री वेडिंग शूट करने के लिए लोग अलग-अलग तरह के लोकेशन चुनते हैं। अब इसी से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला ने प्री वेडिंग शूट के लिए कोई शानदार लोकेशन नहीं बल्कि जिम का चयन किया।

Gym Pre Wedding Shoot: महिला साड़ी पहनकर दुल्हन की तरह तैयार होकर जिम में अपनी प्री वेडिंग शूट करने आई है। वहीं डंबल उठाकर एक्सरसाइज करते हुए महिला को देखा जा सकता है।इसी दौरान एक फोटोग्राफर उसकी तस्वीर लेता है। यह नजारा देख जिम में मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं।

Courtesy: ये पोस्ट एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर हुआ

महिला अलग-अलग जिम इक्विपमेंट के साथ एक्सरसाइज करके अपना फोटोशूट करा रही है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर महिला ने प्री वेडिंग शूट के लिए यही लोकेशन क्यों चुना ? हालांकि वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को लाइक कर रहे हैं और साथ ही शेयर भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article