India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bhai Dooj Special: भाई दूज पर दिखना Stylish तो इस तरह से भाई बहन हो तैयार, उतारनी पड़ जाएगी नजर

09:50 AM Nov 15, 2023 IST
Bhai Dooj Special
Advertisement

Bhai Dooj Special: भाई दूज के दिन हर घर में चहल-पहल मची होती है। यह दिन भाई बहन के लिए बेहद खास होता है। इस दिन बहन अपने भाई को तिलक लगाकर उनकी लंबी उम्र की कामना करती है। जिस तरह से लोग दीपावली के त्यौहार के लिए खूब सजते संवरते हैं। वैसे ही भाई दूज पर तैयार होने की परंपरा भी है।

इस दिन हर भाई बहन ट्यूनिंग करके तैयार होते हैं। ऐसे में हम आपके लिए कुछ ऐसे लुक्स लेकर आए हैं। जिनको फॉलो करके आप आपने स्टाइलिश अंदाज को दिखा सकते हैं। अगर आप इस बार कुछ मैचिंग आउटफिट के बारे में सोच रहे हैं तो इस तरह का पटियाला सूट आपकी लुक में चार चांद लगाएगा।

Bhai Dooj Special: इस तरह के आउटफिटस आप तैयार करवा सकते हैं। इसके साथ ही आप अपने भाई को मैचिंग का कुर्ता पहना सकती हैं ताकि आपकी तस्वीर खूबसूरत आए।

भाई दूज पर यदि आप एथेनिक पहनने का सोच रही है तो सारा अली खान के जैसे सूट और इब्राहिम के जैसे कुर्ता आपके लुक में चार चांद लगाएगा। यह देखने पर काफी खूबसूरत लगता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article