India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Signal पर Transgender ने निकाला भीख मांगने का नया तरीका, लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

08:46 AM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

Transgender Begging Signal: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक किन्नर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक किन्नर सड़क पर लोगों से क्यूआर कोड दिखाकर पैसे वसूलते दिख रही है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किन्नर सड़क पर लोगों से क्यूआर कोड दिखाकर पैसे लेते दिख रही है। खास बात यह है कि जब लोगों ने पैसे देने से मना किया तो उसने क्यूआर कोड से पैसे देने को कहा। लोगों को किन्नर का यह तरीका काफी पसंद आ रहा है।

Transgender Begging Signal: वीडियो में किन्नर ट्रैफिक सिग्नल रुकते ही एक बाइक चालक के पास जाता है। इसके बाद वह उसे पैसे मांगता है। बाइक चालक कहता है कि उसके पास खुल्ले पैसे नहीं है। ऐसे में किन्नर उसे क्यूआर कोड देता है और डिजिटल ट्रांजेक्शन के लिए कहता है। बाइक वाला डिजिटल पेमेंट करता है और फिर चला जाता है।

ये वीडियो एक्स पर @rishibagree ने शेयर किया है

 वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी राय दी है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा डिजिटल ट्रांजेक्शन की हाइट।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article