India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi-NCR के बढ़ते Pollution लेवल को लेकर लड़कों ने बनाया गाना, वायरल हुआ वीडियो

09:08 AM Nov 16, 2023 IST
Advertisement

Delhi-NCR Pollution: देश की राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में प्रदूषण का लेवल लगातार बढ़ रहा है। वहां रहने वाले लोगों को सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बढ़ते प्रदूषण को ध्यान में रखते हुए, दो लड़कों ने उस्ताद नुसरत फतेह अली खान की आवाज में 'तुम्हे दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी...' गाने से एक अद्भुत और अनोखा वीडियो बनाया है।

इस गाने का ये अनोखा वर्जन फिलहाल सोशल नेटवर्क साइट्स पर वायरल होता नजर आ रहा है। जिसमें आपको दिल्ली-NCR में बढ़ते Pollution पर दर्द साफ़ सुनाई देगा ना कि 'दिल्लगी'। (Delhi-NCR Pollution) इस वायरल वीडियो को अब तक बहुत से लोगों ने देखा है और इस पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दिए है। ये गाना वाकई काफी मजेदार है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वायरल हो रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @vaasudevam पर पोस्ट किया गया

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दो लड़के छत पर हारमोनियम और गिटार बजा रहे हैं और साथ में उस्ताद नुसरत फतेह अली खान की आवाज वाला गाना 'तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी" को रीक्रिएट करते नजर आते है और गाने की शुरूआती पंक्तियां है- बदल रही दिवाली है. ये काली चादर हर जगह, और खासी बनी कव्वाली है. तुम्हे क्लीन हवा भूल जानी पड़ेगी, दिल्ली एनसीआर में आकर तो देखो. आ... मत जाना. अस्थमा, ब्रोंकाइटिस से फिर ना बचोगे बिल हॉस्पिटल का घटा कर तो देखो। तुम्हे क्लीन हवा भूल जानी पड़ेगी... वोट मांगने जो नेता आते थे घर में, फोन उनको तुम अब मिलाकर तो देखो..

लोगों ने की जमकर तारीफ

Delhi-NCR Pollution

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 9 नवंबर को इंस्टाग्राम अकाउंट @vaasudevam पर पोस्ट किया गया था और इसे प्रदूषण पर जिंगल और व्यंग्य के रूप में कैप्शन दिया गया था। दिल्ली में प्रदूषण को लेकर इतनी बैचेनी है कि इन दो लोगों ने इस पर गाना ही लिख डाला जो कि बहुत दिलचस्प है। इंटरनेट पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 13 लाख व्यूज और 81 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ भी की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article