India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हरियाणवी गाने पर थिरकते Spiderman का वीडियो हुआ वायरल

10:11 AM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

Spiderman Haryanvi Dance : जब से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स आए है तब से लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। अब दूर से कोई भी व्यक्ति दूसरी जगह होने वाली घटनाओं को आसानी से देख सकता है। सोशल मीडिया लोगों के लिए एक-दूसरे से बात करना आसान बनाता है। यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत सारे वीडियो काफी फेमस और वायरल हो जाते हैं। इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो शायद आपने अभी तक नहीं देखा होगा। वीडियो में स्पाइडर मैन एक हरियाणवी गाने पर डांस कर रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy: वीडियो को इंस्टाग्राम पर @cshalukirar2021 नाम के शख्स ने पोस्ट किया

फिलहाल स्पाइडर मैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोग देख रहे हैं जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की स्पाइडर मैन की ड्रेस पहने हुए है और एक गाने 'डीजे ऊपर नाचे भाभी' पर डांस कर रही है। जिस जगह पर ये लड़की डांस कर रही वहां उसके आसपास कोई और नहीं दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को हंसा रहा है। लोग अब इस लड़की के डांस पर जमकर मजे ले रहे हैं।

वीडियो पर आए लोगों के रिएक्शन

Spiderman Haryanvi Dance

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shalukirar2021 नाम के किसी शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'हरियाणवी स्पाइडर।' वीडियो को अब तक 895,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे देखने वाले कुछ लोगों ने कहा कि यह स्पाइडर-मैन नहीं बल्कि स्पाइडर-वुमन है, वहीं एक ने लिखा कि- जूतों वाला स्पाइडर मैन। तीसरे शख्स ने कमेंट किया कि- ये स्पाइडर मैन की घरवाली है। एक ने कहा कि- ये सब क्या देखना पड़ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article