India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मार्केट में आई ड्रैगन बाइक को देखकर डर रहे हैं लोग! कहा- यह तो यमदूत है, वीडियो हुआ वायरल

08:10 PM May 03, 2024 IST
Viral Bike
Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब मोटरसाइकिल को देख लोग हैरान हैं। इस ड्रैगन बाइक को देखकर लोग इसे यमदूत बता रहे हैं।

 

Viral Bike: दुनियाभर में बाइक के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है। कोई बुलेट यानी रॉयल इलफिल्ड की सवारी करता है। और वहीं कई लोगों को रेसिंग वाले बाइक पसंद हैं। लेकिन कई ऐसे लोग भी हैं, जो कुछ अलग करने की चाहत रखते हैं। ऐसे में वो अपने बाइक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से भी बाज नहीं आते। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक अजीबोगरीब बाइक(Viral Bike) का वीडियो वायरल हो रहा है, जो देखने में ड्रैगन जैसा लग रहा है। हालांकि, ये प्रेडिटर थीम पर बनी बाइक है, जो काफी पॉपुलर है।

ड्रैगन बाइक हुआ वायरल

बाइक के पीछे एक मगरमच्छ या ड्रैगन की तरह पूंछ दिखाई देता है। जिसे देखकर लगता है कि कोई शख्स जानवर को सड़क पर उतार दिया है। बाइक को सामने से देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे की बाइक(Viral Bike) नहीं मगरमच्छ या ड्रैगन की बगल से गुजर रहा है। इसके साथ ही पैर रखने वाली जगह पर जानवर के पैर जैसा डिजाइन बना हुआ है। रोड पर चलती इस बाइक को देखकर लोग इसे यमदूत बता रहे है।

Viral Bike Video

courtsey:  वीडियो इंस्टाग्राम यूजर @tech.nologyfacts2025 ने शेयर किया है

लोगों ने कमेंट में क्या लिखा?

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक करोड़ो लोग देख चुके हैं। इस बाइक के वीडियो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे हैं। कोई इसे ड्रैगन बाइक बता रहा है, जबकि कोई एनाकोंडा की सवारी बता रहा है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि अनोखा इंसान, अनोखी गाड़ी। एक यूजर ने कहा कि इस गाड़ी पर तो कम से कम 5-6 लोग आराम से बैठ जाएंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि RTO वाले इस शख्स को ढूंढ रहे हैं। हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article