India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Viral Video: फैशन शो है या गिरने का कॉम्पिटिशन? वॉक के दौरान धड़ाधड़ गिरी मॉडल्स

06:47 PM Nov 20, 2023 IST
fashion show
Advertisement

फैशन की दुनिया काफी निराली होती है। फैशन की दुनिया में रैंप वॉक के दौरान मॉडल्स डिजाइनर के डिजाइन किये हुए कपड़े पहनती है और उनकी पोशाक को दुनिया के सामने एक अनोखे अंदाज में पेश करती है। हालांकि इन शो कभी-कभी कुछ ऐसा भी देखने को मिल जाता है जो काफी अजीब होता है।

ये आम नजारा बिल्कुल नहीं होता। यहां तक की ये शो उन बातों को भी झूठा ठहरा देते है जो मॉडल्स के सिर्फ हाई हील्स पहन कर बेफ्रिक होकर वॉक करने जैसी चीज़ों के बारे में सोचते है।

मॉडल्स के पास कई चैलेंज होते है जैसे कम समय में कपड़े बदलना और हाई हील्स पहन अच्छी वॉक के साथ डिजाइनर के कपड़ों को पेश करना। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है की मॉडल्स के लिए भी सब कितना मुश्किल होता है।

वायरल वीडियो में गिवेंची स्प्रिंग समर 2018 की झलक देखी जा सकती है। शो के दौरान मॉडल्स को सीढ़ियों से गुजरकर रैंप पर वॉक करते हुए देखा जा सकता हैं। इस दौरान एक मॉडल जैसे ही सीढ़ी पर से नीचे उतरने लगती है, उसके जूते सीढ़ियों में फंस जाते हैं। मॉडल वहीं लड़खड़ा कर धड़ाम से गिर पड़ती है।


एक दूसरी मॉडल भी रैंप पर गिर जाती है और वहां मौजूद लोग उसे संभालते हुए नजर आते हैं। साफ तौर पर पता चल रहा है कि वो प्रॉप के चलते ही गिर रही है।बता दें, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Runwaymodellll नाम केअकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है।

Advertisement
Next Article