India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टार्जन बनने की कोशिश कर रहा था शख्स, फिर जो हुआ देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

06:48 PM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

Viral Video: 1999 में आई हॉलिवुड फिल्म टार्जन आपने देखी होगी, जिसमें एक बच्चा जंगल में जानवरों की तरह रहता है और उन्हीं की तरह नदियों को भी पेड़ की लताओं के जरिए आसानी से पार कर लेता है।

हम आपको ये इसलिए बता रहे हैं क्योंकि एक शख्स को टार्जन बनने का खुमार चढ़ा था। जिसके बाद जो हुआ वो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे क्योंकि टार्जन बनने की कोशिश करने वाले इस शख्स को मुंह की खानी पड़ती हैं। बता दें, सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के एक अकाउंट ने एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जिसने़ कंट्रक्शन मजदूर के कपड़े पहने हुए है नाला पार करने के लिए एक लंबी लकड़ी का सहारा लेता है। इसके लिए वह लकड़ी को नाले के बीच में फेंकता है और फिर उसके सहारे कूद कर नाले के दूसरी ओर जाने की कोशिश भी करता है। मगर कुछ सेकेंड के भीतर उसकी कोशिश नाकामयाबी में बदल जाती है और वो धड़ाम से नीचे गिर पड़ता है।


नीचे गिरते ही वो पूरी तरह से पानी में डूब भी जाता है। मगर फिर वह पानी में खड़ा होता है। नाले का पानी उसकी कमर तक होता है, जिससे पता चलता है कि वह ज्यादा गहरा नहीं था। दरअसल, शख्स को कार के पास जाना था जो सड़क पार थी। फिलहाल, कहा जा सकता है कि शख्स को शायद कोई स्टंट करने का मन था इसलिए उसने ये किया वरना पानी ज्यादा गहरा नहीं था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article