India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तरबूज पर शक्श ने बनाया शानदार Mahendra Singh Dhoni की तस्वीर, Users बोले- 'मिलना चाहिए Best Award'

10:31 AM Nov 23, 2023 IST
Advertisement

Watermelon M.S Dhoni Picture: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अंकित ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है। उन्होंने महिंदर सिंह धोनी के प्रति अपना सम्मान और प्रशंसा व्यक्त करने के लिए उनकी पिक्चर को तरबूज पर बनाया है।

आपको बता दें एक आदमी अपनी कलाकारी के दरिया महेंद्र सिंह धोनी की पिक्चर तरजपुर पर बना बना देता है जिसे यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही लोगों ने कमेंट कर आदमी के टैलेंट की खूब तारीफ की है और इन्हें बेस्ट आर्टिस्ट का अवार्ड मिलने की बात कर रहे हैं।

Watermelon M.S Dhoni Picture: अंकित बाग्याल नाम के आर्टिस्ट ने तरबूज पर महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर बनाया है और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गया।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @ankitbagiyal ने शेयर किया है

इसमें वह तरबूज पर अपने टैलेंट के बदौलत एमएसजी होगी यानी हमारे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पिक्चर बनाई है। अपने इस टैलेंट से लोगों को अपना कायल कर लिया। कलाकार ने तरबूज पर कैप्टन कूल का चेहरा असली तरीके से बनाया है। आर्टिस्ट के इस टैलेंट को लॉक को पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article