India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी के कार्ड को दिया ATM कार्ड जैसा लुक, वायरल वीडियो देख सोच में पड़े यूज़र्स

10:00 AM Dec 01, 2023 IST
Advertisement

ATM Card Like Wedding Card : हर कोई चाहता है कि उसकी शादी खास और यादगार हो। कुछ लोग शादी को असल में शादी को यादगार बनाने के लिए सजावट और दूल्हा-दुल्हन के शादी में एंट्री करने जैसी चीज़ों पर बहुत सारा पैसा खर्च करते हैं। उन्हें अपनी शादी में सब कुछ परफेक्ट चाहिए होता है। शादी में सबसे अहम चीज होती है शादी का कार्ड। इसीलिए लोग यह तय करते हैं कि कार्ड असल में सबसे अनोखा और ख़ास हो, ताकि इसे देखने वाला हर कोई इसे अपने दोस्तों और परिवार को दिखाना चाहे।

यहां देखें पूरा वीडियो

Courtesy : इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @itsallaboutcards नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

आपने सोशल मीडिया पर सचमुच बहुत से शानदार कार्ड देखे होंगे। खैर, हमें इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास शादी का कार्ड मिला जो बैंक के ATM कार्ड जैसा दिखता है। पहले तो लोगों को लगा कि यह एटीएम कार्ड है। इसमें एक तरफ दूल्हा-दुल्हन के नाम और शादी की तारीख और दूसरी तरफ अन्य सभी जरुरी डिटेल है। यह एक अनोखा और फैंसी शादी का इनविटेशन कार्ड है।

एटीएम कार्ड जैसा वेडिंग इनविटेशन कार्ड

ATM Card Like Wedding Card

इंस्टाग्राम नाम के ऐप पर @itsallaboutcards नाम के पेज से ये खास कार्ड शेयर किया गया है। इस पेज पर आप ढेर सारे अलग-अलग और खास शादी के कार्ड देख सकते हैं। जो कार्ड बहुत से लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आया और सबसे ज्यादा देखा गया वह एक शादी का कार्ड है जो एटीएम कार्ड जैसा दिखता है।

कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Courtesy : इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @itsallaboutcards नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस वीडियो कैप्शन में लिखा है- खूबसूरत पीवीसी इनविटेशन कार्ड। वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर शेयर किया जा रहा है और इसे 10.2 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और 1,21,000 लोगों ने पसंद किया है। कुछ लोगों को तो यह भी लगा कि यह एटीएम कार्ड जैसा लग रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article