India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रिसर्च पेपर वाला शादी का कार्ड हुआ वायरल, मेहमान भी हुए कन्फ्यूज

10:33 AM Nov 30, 2023 IST
Advertisement

Wedding Viral Card : शादी से पहले, दूल्हा-दुल्हन के परिवार और यहां तक ​​कि खुद दूल्हा-दुल्हन भी शादी के लिए हर चीज को परफेक्ट बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। वे हर चीज़ का प्लान बनाने और यह तय करने के लिए महीनों तक काम करते हैं कि शादी में कोई कमी ना रह जाएं और सब कुछ अच्छे से हो जाएं। अगर थोड़ी सी भी गलती हुई तो उनकी सारी मेहनत बर्बाद हो सकती है। शादी के कार्ड पर अलग से ख़ास ध्यान सिर्फ वहीं लोग देते है जो उसके बारें में पहले से कुछ प्लान बनाकर रखते हैं। आजकल सोशल मीडिया पर इसके कई उदाहरण देखने को मिल जाते हैं।

यहां देखें वायरल पोस्ट

Courtesy : वायरल वीडियो को एक्स पर @rayyanparhlo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

हाल ही में, एक बांग्लादेशी जोड़े ने अपनी शादी के निमंत्रण को एक रिसर्च पेपर में बदल दिया। ये शादी का कार्ड इतना मजेदार है कि इसने लोगों का ध्यान खींच लिया है। इस शादी के कार्ड पर तमाम तरह की अहम बातें लिखी हुई नजर आ रही हैं। जैसे शीर्षक, सार, परिचय, विधियाँ, परिणाम, चर्चा और संदर्भ। विवाह कार्ड का टाइटल- शादी का एक अध्ययन: दो प्रेमियों के बीच एक साझेदारी का विश्लेषण लिखा गया।

कार्ड में है सारी प्लानिंग की डिटेल

Wedding Viral Card

इस कार्ड के अंदर कपल ने अपनी शादी की सारी प्लानिंग के बारें में बताया कि उनकी मुलाकात कैसे हुई वह कहां मिले आदि। उन्होंने आयोजनों और शादी कहां होगी, इसके बारे में भी शादी के कार्ड में बताया। शादी के लिए यह विशेष कार्ड बहुत अच्छा था और इसने लोगों को असल में खुश कर दिया और कुछ लोग इसकी क्रिएटिविटी के बारें में भी सोचने लगे। कार्ड से पता चलता है कि शादी अक्टूबर में हो चुकी है, लेकिन अब यह इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

People's Reaction

इस पोस्ट को बहुत सारे लोगों ने देखा और उस पर अपनी राय दी। यह पोस्ट एक्स पर एक वायरल वीडियो था और इसे @rayyanparhlo नाम के अकाउंट से पोस्ट किया था। पोस्ट को अब तक 3.4M व्यूज मिल चुके है। किसी ने तस्वीर देखकर लिखा कि- ऐसा मालूम पड़ रहा है कि शायद दो रिसर्चर शादी कर रहे हैं और जब मेहमानों ने इस कार्ड को देखा होगा तो जरूर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दी होगी। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि- शोध पत्रों की दुनिया में ये कुछ नया है। तीसरे शख्स ने कहा कि- यह बहुत अद्भुत है। काश मैंने भी ऐसा कुछ सोचा होता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article