India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या है Relationship में आए नए टर्म 'Benching' का मतलब, सोशल मीडिया पर हो रहा जमकर वायरल

11:06 AM Dec 12, 2023 IST
Advertisement

Benching Viral Video : सोशल मीडिया पर हर दिन बहुत सारे वीडियो बेहद वायरल हो जाते हैं। इनमें से ज़्यादातर वीडियो या तो डांस के होते हैं या फिर लड़ाई के, जो लोगों को परेशान भी कर देते हैं। लेकिन कभी-कभी, ऐसे वीडियो भी होते हैं जो हमें चीजें सिखाते हैं और सीखने में मदद करते हैं, जिन से लोगों को जानकारियां मिलती है। अभी, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Benching Viral Video) हो रहा है जिसमें एक लड़की बता रही है कि "Benching" का मतलब क्या है।

यहां वीडियो में देखें क्या है Benching का मतलब?

Courtesy: वायरल वीडियो को एक्स पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

एक्स वेबसाइट पर, जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था, एक वायरल वीडियो चल रहा है। वीडियो (Benching Viral Video) में, एक लड़की "बेंचिंग" नाम की चीज़ के बारे में बात करती है। वीडियो में लड़की कहती है कि- 'मैंने तो अभी सुना है कि Benching नाम की चीज होने लग गई है। लड़का हो या लड़की हो, वह एक साथ Commited होता है और एक को वो Backup में रखता है। इसका मतलब यह होता है कि मेरा बेस्ट फ्रेंड (Benching Viral Video) तैयार है, अगर तुम जाओगे तो वो आएगा। यानी लोगों को बेंच पर बैठा रखा है।'

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Benching Viral Video

इस वायरल वीडियो को @HasnaZaruriHai नाम के एक्स अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि- बेंचिंग का मतलब मुझे तो आज पता लगा है। वीडियो सोशल मीडिया पर दबाकर वायरल (Benching Viral Video) हो रहा है और अब तक इसे 58.9K व्यूज मिल चुके है। वीडियो देखने वाले लिखा कि- मुझे इस पीढ़ी पर दया आती है। दूसरे यूजर ने लिखा- इस पीढ़ी को क्या होता जा रहा है?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article