India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सफेद चेहरा, काली आंखें, अपने भूतिया लिबास में गरबा करती दिखी 'NUN, वीडियो हुआ वायरल

04:48 PM Oct 24, 2023 IST
Advertisement

नवरात्री के समय अगर गरबा-डांडिया नहीं किया तो क्या ही किया? पहले ये सवाल सिर्फ गुजरात में पूछा जाता था लेकिन अब ये सवाल पूरे भारत में पूछा जाता है। ये ही कारण है कि देश की राजधानी दिल्ली में कई जगह गरबा-डांडिया के इवेंट अब हर साल देखने के लिए मिलते है। वहीं, गरबा खेलने के लिए महिलाएं चनिया चोली पहनकर आती हैं, जबकि पुरुषों को कुर्ता-धोती में देखा जाता है।

हालांकि, कुछ लोग जिन्हें पारंपरिक कपड़े पहनने का इतना उत्साह नहीं रहता है वो गरबा खेलने के समय सामान्य कपड़े जैसे टी-शर्ट या पैंट पहन कर भी शामिल हुए है। लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जो दो लोग गरबा कर रहे है लेकिन उन्होंने जैसी पोशाक पहन रखी है उसे देख बच्चे क्या बड़े भी डरने के लिए मजबूर हो जाए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग नन की ड्रेस पहनकर डांस कर रहे हैं। दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जो बिल्कुल हॉलिवुड फिल्म 'NUN' में दिखाई गई भूतिया नन की तरह है। इन्होंने बकायदा भूतिया दिखने के लिए अपने चेहरे पर सफेद रंग भी लगा रखा हुआ है। आंखों को काले रंग से रंग दिया है, ताकि उन्हें देखकर लोगों की रूह कांप जाए। वहीं सबसे मजेदार तो ये है कि दोनों इतने भयानक अवतार में भी बड़े आराम से गरबा पंडाल में गानों पर थिरकते हुए नजर आ रहे है।

 

आपको बता दें, नन के डांस करते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स ( पूर्व में ट्विटर) पर @DropHutt नामक अकाउंट ने शेयर किया है। वहीं देखने वाली बात है कि गरबा खेलते हुए इन लड़कों के आसपास मौजूद सभी लोग इन्हें घूर-घूरकर देख रहे हैं। लेकिन इन्हें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ रहा है और वे अपनी धून में मग्न होकर नांच रहे हैं।


वहीं लड़कों के डांसिंग स्टेप से तो ऐसा ही लग रहा है मानो ने पूरी रिहर्सल करके आए हों। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कहां रिकॉर्ड किया गया है। कुछ लोगों ने दावा किया है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश के भोपाल का है।

Advertisement
Next Article