India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Year Ender 2023: Delhi Metro की वो Viral Video जो सभी का ध्यान खींचने में रही सफल

08:36 AM Dec 11, 2023 IST
Advertisement

Year Ender 2023 Five Videos of Delhi Metro: साल 2023 को खत्म होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। लेकिन यह साल कई वायरल वीडियो के लिए याद रखा जाएगा। इस साल अगर देखा जाए तो दिल्ली मेट्रो से जुड़ी कई वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब दिखी। इनमें यात्रियों को परेशान करने वाले ऐसे क्लिप थे। जिन्होंने लोगों को खूब परेशान किया तो चलिए एक नजर डालते हैं इन वीडियो पर।

Courtesy ; वायरल वीडियो एक्स पर @JournoSiddhant नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

1.चचा ने मेट्रो में सुलगाई बीड़ी

मेट्रो में  धूम्रपान करने पर सख्त मनाई है।वहीं स्टेशन पर जांच के दौरान पकड़े गए तो न सिर्फ बीड़ी सिगरेट जप्त होगा बल्कि कार्यवाही भी की जाएगी। लेकिन इस साल एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हुआ। जो न केवल चर्चा का विषय बना बल्कि मेट्रो में बैठकर बीड़ी सुलगता हुआ भी नजर आया। चचा की इस हरकत को देखकर तभी एक यात्री उन्हें मेट्रो में बीड़ी जलाने पर टोकता है। लेकिन चचा उसे ऐसे देखते हैं जैसे कह रहे हो कि टिकट मेरे पास भी है।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @rkramaad_009 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

2. मेट्रो में सीट के खातिर लड़के ने मांग में भरा सिंदूर

इस साल एक वीडियो काफी चर्चा में बना रहा। दरअसल वीडियो में एक शख्स माथे पर सिंदूर और होंठ पर लिपस्टिक लगाकर मेट्रो में ट्रैवल करते हुए दिखा। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ माथे पर सिंदूर और होंठ पर लिपस्टिक लगाकर मेट्रो में बैठी लड़की को उठाकर खुद बैठ जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @dwnewshyderabad नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

3. मंजुलिका की तरह तैयार होकर चढ़ी लड़की

साल की शुरुआत में एक वीडियो ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था। वीडियो में एक लड़की मंजूलिका की तरह एक्टिंग करके यात्रियों को डराने की कोशिश कर रही थी। जिस पर यूजर्स ने काफी रिएक्शन भी दिया. वीडियो के कॉमेंट्स में एक यूजर ने लिखा कि, 'मेट्रो में यह सब क्या चल रहा है।' तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि, 'लड़की ने अच्छी एक्टिंग किया है।'

Courtesy ; वायरल वीडियो एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

4. मेट्रो में सीट के लिए महिलाओं के बीच क्लेश

ऑफिस के समय मेट्रो में सीट मिलना काफी मुश्किल हो जाता है। यही कारण है कि सीट के लिए कई लोग आपस में भीड़ भी जाते हैं। इसी तरह का एक वीडियो भी इस साल काफी चर्चा में बना रहा। जहां दो महिलाएं सीट के लिए इंग्लिश में एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आई।

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @delhiuptodate नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

5. दिल्ली मैट्रो की ऊर्फी जावेद

इस साल दिल्ली मेट्रो में एक रिदम नाम की लड़की खूब चर्चा का विषय बनी रही। यह लड़की मेट्रो में बिल्कुल ऊर्फी जावेद की तरह रिवीलिंग कपड़ों में नजर आई। बता दें कि रिदम 19 साल की हैं। उन्होंने अपने पहले इंटरव्यू में साफ कर दिया है कि वो ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article