India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

युवक ने विधानसभा चुनाव के नतीजों पर बना डाला मजेदार गाना, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

09:07 AM Dec 05, 2023 IST
Advertisement

Viral Song on Vidhansabha Election : पिछले महीने 5 राज्यों में अहम विधानसभा के चुनाव हुए थे। इनमें से 4 राज्यों के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए गए और मिजोरम के नतीजे 4 दिसंबर (Viral Song on Vidhansabha Election) को घोषित किए गए। चुनाव आयोग ने कहा कि बीजेपी को 3 राज्यों में जीत मिली है और कांग्रेस को सिर्फ 1 राज्य में जीत मिली है। इसके बाद कांग्रेस की हालत का मजाक उड़ाने वाले एक गाने का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Song on Vidhansabha Election) पर तेजी से फैलने लगा है और वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy : वायरल वीडियो एक्स पर @ujjwaldeepak नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

यह गाना एक्स (ट्विटर) नाम की वेबसाइट पर काफी वायरल हो रहा है। यह एक फिल्म के मशहूर गाने से बना एक मजेदार गाना है। मशहूर अभिनेता गोविंदा की फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' के पॉपुलर गाने 'उसने बोला केम छे केम छे केम छे' पर फ़रमाया गया है। इस गाने में कांग्रेस को दुखी और भाजपा को खुश दिखाया हुआ है। वीडियो को काफी (Viral Song on Vidhansabha Election) लोग पसंद कर रहे हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Song on Vidhansabha Election

इस वीडियो को एक्स पर @ujjwaldeepak नाम के शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में कहा गया है कि- 'छत्तीसगढ़ वाले खाली धान ही नहीं बोते जरूरत पड़ने पर धनिया भी बो देते हैं।' वीडियो को अब तक करीब 3,00,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे देखने वाले कुछ लोगों ने कहा कि- चुनाव (Viral Song on Vidhansabha Election) और कांग्रेस दोनों ही शांतिपूर्ण निपट गए। दूसरे शख्स ने कहा कि- गजब की क्रिएटिविटी है। तीसरे शख्स का कहना है कि- बात तो सही कह रहे हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article