India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Youtuber ने रेलवे ट्रैक पर जलाए पटाखे, वीडियो हुआ वायरल

10:56 AM Nov 11, 2023 IST
Firecrackers burnt on railway tracks
Advertisement

Firecrackers burnt on railway tracks: इन दिनों, हम सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर्स को अपने कंटेंट के लिए अधिक व्यूज और लाइक पाने के लिए अजीब और जोखिम भरे काम करते हुए देखते हैं। उनके काम बहुत बार दूसरों को नुकसान पहुंचाते हैं और उनके दर्शकों पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं, लेकिन यह प्रवृत्ति रुकती नहीं है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें एक यूट्यूबर रेलवे ट्रैक पर आतिशबाजी करते हुए दिख रहा है। आतिशबाजी से काले धुएं का गुबार निकलता है जो ट्रैक के चरों ओर फैल जाता है। वीडियो देखने वाले नेटिज़न्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपना गुस्सा व्यक्त किया और कार्रवाई की मांग की।

यहां देखें पूरा वीडियो

Courtesy: इस वीडियो को एक्स पर ट्रेन ऑफ इंडिया नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इस वीडियो को एक्स पर ट्रेन ऑफ इंडिया नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो कैप्शन इस प्रकार हैं: “यूट्यूबर रेलवे ट्रैक पर पटाखे फोड़ रहा है!" इन कार्यों से आग जैसी गंभीर दुर्घटनाएँ हो सकती हैं। ऐसे अवांछित तत्वों के विरुद्ध आवश्यक कदम उठायें। वीडियो फुलेरा-अजमेर सेक्शन पर दांतरा स्टेशन के पास शूट किया गया था।

अधिकारियों ने उठाए कदम

Firecrackers burnt on railway tracks

सोशल मीडिया यूज़र्स ने वीडियो पर हिंसक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए YouTuber पर लापरवाह व्यवहार का आरोप लगाया, जिसके गंभीर परिणाम होंगे। कुछ लोगों ने इन कृत्यों के लिए कड़ी सजा की मांग की और रेलवे से तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया। उत्तर पश्चिम रेलवे ने वीडियो रिकॉर्ड कर डीआरएम जयपुर और रेलवे डिफेंस फोर्स को मामले की जांच के लिए भेजा है। फिलहाल आरपीएफ वीडियो की जांच में जुटी हुई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article