India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

America: चोरी की इस तरकीब ने उड़ाए सभी के होश, ATM Machine सहित उखाड़ डाला

09:41 AM Nov 25, 2023 IST
Advertisement

ATM Machine Chori Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स एटीएम मशीन के करीब कुर्सी पर बैठा हुआ है। तभी एकाएक जेसीबी कमरे का शीशा तोड़ते हुए अंदर घुस जाता है।

चोरी की नई तरकीब आई सामने
एक फुटेज काफी सर्कुलेट कर रहा है। जिसमें देखा गया कि एक चोर ने एटीएम मशीन की चोरी करने के लिए एक अनोखा तरकीब ढूंढ निकाला। जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

एकाएक कमरे में घुसा बुलडोजर
वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स एटीएम मशीन के करीब कुर्सी पर बैठा है। तभी एकाएक बुलडोजर कमरे का शीशा तोड़ते हुए अंदर घुसता है। बुलडोजर को आता देख शख्स घबरा गया और वहां से भाग गया। वीडियो में आप आप देख पाएंगे कि चोर पूरी प्लानिंग के साथ आया था। उसने इस चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए बुलडोजर का सहारा लिया। बुलडोजर के जरिए शख्स ने कमरे में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। यहां तक की एटीएम मशीन के भी टुकड़े-टुकड़े कर डालें।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @punjabi_industry ने शेयर किया है

अमेरिका की वीडियो बताई जा रही है
दावा किया जा रहा है कि यह घटना अमेरिका के ऑकलैंड की है। जहां एटीएम मशीन की चोरी की है। बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई वारदात ऐसी हो चुकी है। सोशल मीडिया पर आए दिन चोरी के कई मामले सामने आएं हैं। जिन्हें देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article