India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Gaza Israel War : गाजा से एक और इजरायली बंधक का शव बरामद, 24 घंटे में चौथा मामला

10:15 AM May 19, 2024 IST
Gaza Israel War
Advertisement

Gaza Israel War : इजरायली सेना ने कहा है कि गाजा पट्टी से एक और इजरायली बंधक का शव बरामद किया गया है। 24 घंटे के भीतर ये चौथा शव है। सेना के प्रवक्ता अविचाई एड्राई ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, सेना और शिन बेट सुरक्षा एजेंसी के संयुक्त विशेष अभियान में रॉन बेंजामिन का शव बरामद किया गया।

Highlights 

तीन शव पहले हो चुके हैं बरामद

एक बयान में एड्राई ने कहा कि सेना की जानकारी से संकेत मिलता है कि रॉन बेंजामिन पिछले साल 7 अक्टूबर को हमास के हमले के दौरान मारे गए थे और उनके शव को हमास के आतंकवादी गाजा ले गए थे। उन्होंने कहा कि बेंजामिन का शव तीन (Gaza Israel War) अन्य लोगों के शवों के साथ शुक्रवार को बरामद किया गया, जिनकी पहचान शनि लौक, अमित बुस्किला और इत्ज़िक गेलेंटर के रूप में की गई। बयान के अनुसार, शव को एक चिकित्सा संस्थान में ले जाया गया, जिसके बाद सेना ने बेंजामिन के परिवार को मामले की जानकारी दी।

129 इजरायली बंधकों की हैं आशंका

एड्राई ने कहा, सेना और शिन बेट सभी अपहृतों को वापस लाने के लिए खुफिया साधनों का उपयोग करते हुए दृढ़ संकल्प के साथ पेशेवर रूप से अपना काम जारी रखे हुए हैं। इजरायल का अनुमान है कि गाजा में अभी भी कम से कम 129 इजरायली बंधक हैं, जिनमें से कुछ, हमास के अनुसार मर चुके हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article