India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Israel में हुए मिसलाइलों के हमले में फंसी भारतीय Actress Nushrat सुरक्षित पहुंचेगी

05:42 PM Oct 08, 2023 IST
Advertisement

इसराइल में एक तरफ मिसाइल से हमले किए जा रहे है दिसके बाद यहां 300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ इस हमले में भारत की एक्ट्रेस नुसरत फंस चूकी है जबसे हमला हुआ है तबसे ही खबरे चल रही थी कि हमले के बीत नुसरत की जानकारी नहीं मिल पा रही है किसी का भी उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है जब भारत को इसकी जानकारी मिली तो वहां अफरातफरी मच गई।
नुसरत इसराइल में फंस गई थी
सुबह से ही मीडिया में भी खबरे चल रही थी की नुसरत इसराइल में जारी संघर्ष के बीच फँस गई हैं और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। इन सबके बीच अब खबर है कि नुसरत भारत के संपर्क में आ चुकी है।
सुरक्षित भारत लौट रही है नुसरत
नुसरत की टीम ने मीडिया को भेजे संदेश में बताया कि नुसरत से संपर्क हो गया है और वो भारत लौट रही हैं। जिसके बाद नुसरत के परिवार की टैंशन कम हो गई है। नुसरत भरूचा को लेकर संचिता त्रिवेदी ने बताया कि भारतीय दूतावास की मदद से नुसरत से संपर्क हो गया है। उन्हें सुरक्षित भारत लाया जा रहा है। कुछ देर पहले ही वो एयरपोर्ट पहुंची थीं, जो इसराइल और हमास के बीच संघर्ष वाले इलाकों की तुलना में सुरक्षित है।
कई फिल्मों में काम कर चुकी है नुसरत
संचिता ने बताया कि नुसरत को सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वो कनेक्टिंग फ्लाइट ले रही हैं। उन्होंने कहा कि नुसरत के भारत पहुंचने पर और ब्योरा साझा किया जाएगा। आपको बता दें नुसरत कई फ़िल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। नुसरत की फ़िल्मों में लिस्ट में राम सेतू, सेल्फी, ड्रीम गर्ल, प्यार का पंचनामा,और धोखा जैसी फ़िल्में कर चुकी है।
इजराइल पर हमास ने किया था हमला
आपको बता दें इजराइल में शनिवार से ही हमले हो रहे है हमास लगातार इजराइल पर पांच हजार मिसाइलों से हमला कर चुका है । हमास और इजराइल की ये जंग अभी भी जारी है क्योंकी इजराइल हमास से हमले का बदला लेना चाहता है इसलिए वो हमले की तैयारी कर रहा है । वहीं इस दुख की घड़ी में पीएम मोदी ने मदद का आश्वाशन भी दिया है।

 

Advertisement
Next Article