India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Israel-Hamas Conflict: इजरायली ग्लैमरस मॉडल ने उठाए देश की रक्षा में हथियार, फैंस से बोली- 'दुआ करना'

03:19 PM Oct 10, 2023 IST
Advertisement

इजरायल और फिलिस्तीनी आतंकवादी संगठन हमास (Israel Hamas Conflict) के बीच चल रहे संघर्ष से दुनिया परेशान है। जबकि एक अंतरराष्ट्रीय समाधान खोजा जा रहा है, इजरायली लोगों को यह भी सूचित किया गया है कि इस संघर्ष को जीतने के लिए उनके देश को उनकी जरूरत है। राष्ट्र में रहने वाले इजरायली सेना में सेवा कर रहे हैं, जबकि अन्य देशों में रहने वाले लोग आरक्षित सैनिकों के रूप में वापिस लौट रहे हैं।

पहनी सेना की वर्दी

इजरायल की एक खूबसूरत मॉडल नतालिया फैडीव (Natalia Fadeev) ने कथित तौर पर सेना की वर्दी को अपनाकर बार्बी और अन्य नाजुक चरित्र वाली ड्रेस को त्याग दिया। उन्होनें अपने चाहने वालों से कहा कि, वे देश के लिए अपनी जान का बलिदान करने की हिम्मत लेकर युद्ध करने पहुंच गई है, ऐसे में उनके लिए दुआ की जाए।

देश के लिए लड़ती नज़र आई मॉडल

नतालिया ने बताया कि उन्हें रिजर्व सेना में एक्टिव ड्यूटी के लिए बुलावा आया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनकी रिज़र्व ड्यूटी उन्हें बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव होने से रोकेगी। उन्होंने जनता से प्रार्थना करने को कहा है क्योंकि यह पता नहीं है कि इसे पूरा होने में कितना समय लगेगा। साथ ही उन्होंने इजरायली झंडे के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। इजरायल सरकार की भर्ती नीति के कारण जिसके अनुसार देश के सभी पुरुषों और महिलाओं को सेना में 32 और 24 महीने की सेवा करनी होती है, नतालिया वर्तमान में इस ड्यूटी पर एक्टिव हैं।

उठा लिए असली हथियार

नतालिया को पहले भी इंस्टाग्राम और ओनलीफैन्स पर अपनी आकर्षक तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया है। इन तस्वीरों में वह चाकुओं और बंदूकों के साथ भी खेलती नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार उनके हाथ में जो हथियार हैं, वे असली हैं और वह किसी काल्पनिक युद्ध क्षेत्र में नहीं हैं। वह अपने देश के मेकअप और ग्लैमरस पोशाक को छोड़कर, एक सैनिक की पोशाक में एक असल युद्ध क्षेत्र में है।

Advertisement
Next Article