India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पाकिस्तान : बलूचिस्तान के झोब में सुरक्षा बलों के साथ गोलीबारी में दो आतंकवादी की मौत

10:18 AM Oct 10, 2024 IST
Advertisement

पाकिस्तान : मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान की सेना की मीडिया विंग, आईएसपीआर ने कहा कि सुरक्षा बलों ने बलूचिस्तान के झोब जिले में फ्रंटियर कॉर्प्स (एफसी) पोस्ट पर हमले को विफल कर दिया, जिसमें एक आत्मघाती हमलावर सहित दो आतंकवादी मारे गए। हमले के बाद, सेना और आतंकवादियों के बीच भीषण गोलीबारी हुई।

Highlight :

आत्मघाती हमलावर सहित दो आतंकवादी की मौत

सैन्य मीडिया विंग ने आगे कहा कि ऑपरेशन में मारा गया आतंकवादी उमर उर्फ ​​उमरी सुरक्षा बलों के साथ-साथ निर्दोष नागरिकों के खिलाफ कई आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था, जिसमें हाल ही में शेरानी के डिप्टी कमिश्नर के काफिले पर हमला भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट ने आईएसपीआर का हवाला देते हुए बताया, शिविर में घुसने की कोशिश को सुरक्षा बलों ने प्रभावी ढंग से नाकाम कर दिया और इसके परिणामस्वरूप एक आत्मघाती हमलावर और उच्च मूल्य वाले लक्ष्य आतंकवादी उमर उर्फ ​​उमरी सहित दो आतंकवादियों को नुकसान पहुंचाने से पहले ही नरक में भेज दिया गया।

आईएसपीआर ने आगे कहा कि क्षेत्र में मौजूद किसी भी अन्य आतंकवादी को बेअसर करने के लिए एक सफाई अभियान चलाया जा रहा है। बयान में कहा गया है, पाकिस्तान के सुरक्षा बल, राष्ट्र के साथ कदम से कदम मिलाकर, बलूचिस्तान की शांति, स्थिरता और प्रगति को बाधित करने के प्रयासों को विफल करने के लिए दृढ़ हैं और हमारे बहादुर जवानों के ऐसे बलिदान हमारे संकल्प को और मजबूत करते हैं।

इससे पहले, उत्तरी वजीरिस्तान के स्पिनवाम इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक लेफ्टिनेंट कर्नल सहित छह पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। सेना की मीडिया शाखा ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी 4-5 अक्टूबर की रात को हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article